whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bigg Boss OTT 3: शिवानी VS पौलोमी... कौन होगा बेघर?

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में इस टाइम जबरदस्त माहौल बना हुआ है। शो के घर में शिवानी कुमारी और पौलोमी दास में बढ़िया बहस चल रही है। दोनों एक-दूसरे पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। हालांकि अब देखने वाली बात ये होगी कि इस बार घर से कौन बाहर जाएगा?
05:56 PM Jun 29, 2024 IST | Nancy Tomar

Bigg Boss OTT 3: फेमस शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर इस टाइम बज बना हुआ है। हाल ही में शो के घर में एक टास्क हुआ, जिसमें पौलोमी दास को चोट लग गई। जी हां, जैसे ही पौलोमी और शिवानी टास्क के लिए आगे बढ़ी, तो पौलोमी गिर गई और उन्हें चोट लग गई। हालांकि पौलोमी ने शिवानी पर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवानी ने उन्हें धक्का दिया है, जिसकी वजह से वो गिर गई। वहीं, शिवानी ने भी अपने बचाव में कहा कि पौलोमी अपनी हील्स की वजह से गिरी है।

कौन होगा बेघर?

अब देखने वाली बात ये होगी कि इन दोनों में चल रहा ये वॉर कब थमेगा। साथ ही ये भी देखने वाली बात होगी कि क्या इसकी वजह से दोनों में से कोई घर से बाहर जाएगा? जी हां, शो से बाहर होने के लिए सात लोगों के नाम लिस्ट में हैं, लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि इस बार घर से किसका पत्ता साफ होगा? ज्यादा जानकारी के लिए आप दिए गए वीडियो को देख सकते हैं।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो