whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिहार में इन नेताओं की होली हुई बेरंग, बीजेपी ने दिया जोर का झटका

Bihar BJP Candidates List: बिहार में कई दिग्गज नेताओं की होली बेरंग हो गई है। ऐसा बीजेपी की लिस्ट से हुई है। चार सीटों पर बीजेपी ने इस बार प्रत्याशी बदल दिए हैं। देखें यह वीडियो रिपोर्ट...
03:16 PM Mar 25, 2024 IST | Achyut Kumar

Bihar BJP Candidates List Lok Sabha Election 2024: बीजेपी ने होली से एक दिन पहले अपने हिस्से की सभी 17 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया। इस लिस्ट में कई दिग्गज नेताओं का नाम गायब है। इससे उनकी होली बेरंग हो गई है। जिन नेताओं को टिकट काटा गया है, उनमें बक्सर से केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, मुजफ्फरपुर से अजय निषाद, सासाराम से छेदी पासवान और नवादा से चंदन सिंह शामिल हैं।

बीजेपी ने पश्चिम चंपारण से संजय जायसवाल, पूर्वी चंपारण से राधा मोहन सिंह, मधुबनी से अशोक कुमार यादव, अररिया से प्रदीप कुमार सिंह, दरभंगा से गोपाल जी ठाकुर, मुजफ्फरपुर से राज भूषण निषाद, महाराजगंज से जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सारण से राजीव प्रताप रूडी, उजियारपुर से नित्यानंद राय, बेगूसराय से गिरिराज सिंह, पटना साहिब से रवि शंकर प्रसाद, पाटलिपुत्र से राम कृपाल यादव, आरा से आर के सिंह, बक्सर से मिथिलेश तिवारी और सासाराम से शिवेश राम को प्रत्याशी बनाया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो