whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कौन है वो मजदूर? जिसने नवीन पटनायक का रोका विजय रथ, देखें Video

Who Is Laxman Bagh : देश में इस बार लोकसभा चुनाव के नतीजों ने सबको चौंका दिया। किसी भी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला। ओडिशा विधानसभा चुनाव में भाजपा ने बीजद को करारी शिकस्त दी। एक मजदूर ने नवीन पटनायक को हरा दिया।
10:20 AM Jun 08, 2024 IST | Deepak Pandey

Odisha Assembly Election 2024 : ओडिशा में लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव हुआ। इस बार भारतीय जनता पार्टी ने बीजू जनता दल को करारी शिकस्त दी। इस चुनाव में कुछ ऐसे उम्मीदवार की जीत हुई, जिसकी लोगों में चर्चा हो रही है। एक मजदूर ने बीजद सुप्रीमो नवीन पटनायक का विजय रथ रोक दिया। उसने कांटाबांजी सीट से नवीन पटनायक को विधानसभा चुनाव हरा दिया। आइए जानते हैं कि कौन है वो मजदूर?

पूरे ओडिशा में लक्ष्मण बाग की खूब चर्चा हो रही है। अब लोग लक्ष्मण बाग के बारे में जानना चाहते हैं, जिन्होंने 24 साल से अधिक सीएम रहे नवीन पटनायक को चुनाव में करारी शिकस्त दी। भाजपा नेता लक्ष्मण बाग ने कहा कि घर में ऐसी समस्या थी कि मैं 3 रुपये प्रतिदिन की दिहाड़ी में मजदूरी करता था। उस उक्त कोई काम भी नहीं देता था। फिर मैंने लॉरी में खलासी की और फिर ड्राइवर बना। मेरे मन में लोगों की भलाई करना और सच बोलना था। जो सच के मार्ग पर चलता था, उसी के पीछे लोग पड़ जाते हैं। अगर रास्ते में कोई पत्थर पड़ रहता था तो मैं उसे हटा देता था। मैंने बिना डरे लोगों की सेवा की। पूरी जानकारी के लिए Video देखें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो