whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या एनरिक नॉर्टजे ने हिला दी थी बाउंड्री, सूर्या के कैच विवाद पर सामने आई नई तस्वीर

Suryakumar Yadav Catch: सूर्यकुमार यादव ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में डेविड मिलर का बेहतरीन कैच पकड़ा था। कुछ लोगों ने इस कैच पर सवाल उठाए हैं। शायद उन्हें भारत की जीत नहीं पच रही है।
09:27 PM Jul 01, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Suryakumar Yadav Catch: टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज कर ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया। हालांकि कुछ लोगों को ये जीत पचती नजर नहीं आ रही है। वे सूर्यकुमार यादव के बेहतरीन कैच पर सवाल उठाते नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि जब उन्होंने कैच लिया तो उनका पैर बाउंड्री से टच हो गया था। वहीं नियमों का हवाला देकर ये भी कहा जा रहा है कि सूर्या जहां खड़े थे, वहां पहले बाउंड्री रोप लगी थी। इसका इम्प्रेशन भी नजर आ रहा था, लेकिन अंपायर ने इस पर ध्यान नहीं दिया। वर्ना डेविड मिलर नॉटआउट करार दिए जाते।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्यकुमार यादव के कैच पर साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, बाउंड्री से पैर टच होने पर खत्म किया सस्पेंस

इस विवाद के बीच एक तस्वीर सामने आई है। जिसमें देखा जा सकता है कि जब टीम इंडिया की पारी शुरू हुई थी तो साउथ अफ्रीका के गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे ने पहले ओवर में चौका रोकने के प्रयास में ये रोप हिला दी थी। इसके बाद उसे वापस लगा दिया गया था। ऐसे में बाउंड्री अगर पहले ही हिल चुकी थी तो दोनों टीमों बराबर मौका मिला था। फिर सूर्यकुमार यादव के कैच पर साउथ अफ्रीका के फैंस को सवाल उठाने का क्या औचित्य है?

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो