whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस, सुपरस्टार्स संग किया काम; अब इंडस्ट्री से दूर कहां हैं 'भाईजान' की एक्ट्रेस?

Salman Khan Actress Rambha: फिल्म इंडस्ट्री में कई स्टार्स हैं, जिन्होंने 90 के दशक में खूब नाम कमाया लेकिन अब वो फिल्मी पर्दे से गायब हो चुके हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे।
02:46 PM Jun 06, 2024 IST | Jyoti Singh

Salman Khan Actress Rambha: 90 के दशक की बात जब भी आती है तो जहन में कई हसीनाओं के नाम आते हैं। कई एक्ट्रेस हैं जो आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। वहीं कुछ एक्ट्रेस पर्दे से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं। इन्हीं में से एक एक्ट्रेस रंभा हैं, जिन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि टॉलीवुड में भी खूब नाम कमाया है। सलमान खान के साथ फिल्म 'जुड़वा' और गोविंदा के साथ 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी फिल्मों में उनकी शानदार एक्टिंग और खूबसूरती देख लोग उनके दीवाने हो गए थे। आलम ये रहा कि रंभा को एक समय पर दिव्या भारती की हमशक्ल तक का टैग दे दिया गया। हालांकि करियर के पीक पर एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली।

करियर के पीक पर की शादी

बता दें कि रंभा ने अपने करियर के पीक पर फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का मन बना लिया था। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जाता है कि उन्हें अच्छे रोल मिलने बंद हो गए थे। इस दौरान उन्होंने शादी करना ठीक समझा। रंभा ने बिजनेसमैन इंद्र कुमार पदमनाथन से शादी रचा ली और भारत छोड़ विदेश में घर बसा लिया। बता दें कि अब रंभा तीन बच्चों की मां बन चुकी हैं और वर्तमान में अपनी फैमिली के साथ टोरंटो में शिफ्ट हो चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: बॉडी पार्ट्स को जूम करके ये लोग… नोरा फतेही के बाद Mona Singh ने लगाई पैपाराजी की क्लास

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो