खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ambani जश्न में टकराए कई एक्स कपल्स, एक को तो बीवी-बेटी के सामने मिली 2 एक्स गर्लफ्रेंड्स

Bollywood Ex Couples At Ambani Event: अंबानी परिवार के जलसे में कई एक्स कपल एक ही छत के नीचे दिखाई दिए। बॉलीवुड के एक्स जोड़ों को यहां अपने नए पार्टनर के सामने पुरानी गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड से मुलाकात करने का मौका मिल गया। कोई इस मौके पर गिले-शिकवे भूलकर प्यार से गले मिलता दिखा तो कोई अपने एक्स पार्टनर से नजरें चुराता हुआ नजर आया।
06:13 PM Mar 05, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Bollywood Ex Couples At Ambani Event: अंबानी जसले के चर्चे अभी भी खबरों का बाजार गर्म कर रहे हैं। इस इवेंट में कई ऐसी चीजें हुईं जिसने सभी का ध्यान खींच लिया और लोगों को गॉसिप करने का कारण मिल गया। सबसे ज्यादा बातें तो बॉलीवुड के उन एक्स कपल्स की हो रही हैं जिन्होंने इस जश्न में अपने पार्टनर के सामने एक्स पार्टनर का सामना किया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जो अपनी बेटी राहा (Raha) और पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ इस फंक्शन में शामिल हुए उन्हें अपनी दोनों एक्स गर्लफ्रेंड्स यानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी यहीं मिल गईं।

Advertisement

सलमान खान (Salman Khan) भी अपनी एक्स कैटरीना और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Ray Bachchan) से इस जसले में टकरा गए। तो आलिया का अपने एक्स सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) से भी यहां आमना-सामना हो गया। करीना कपूर (Kareena Kapoor) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) भी अपने पार्टनर और बच्चों के साथ इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में एक ही छत के नीचे दिखे।

Advertisement
Tags :
Deepika PadukoneRanbir KapoorSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement