whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Budget में अयोध्या को इग्नोर करना BJP को पड़ेगा भारी', सांसद अवधेश प्रसाद ने दी चेतावनी

Budget 2024 : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मंगलवार को संसद में बजट पेश किया। इस बार सरकार ने बिहार और आंध्र प्रदेश के लिए अपना खजाना खोल दिया, जिससे बाकी राज्य के नेता नाराज हैं। इस बीच अयोध्या के सांसद ने मोदी सरकार को चेतावनी दे डाली।
07:04 PM Jul 23, 2024 IST | Deepak Pandey

Budget 2024 : मोदी 3.0 का आज पहला बजट पेश किया गया। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने संसद में पूर्णकालिक बजट पेश किया। मोदी सरकार ने एनडीए के घटक दलों का खास ध्यान रखा, जिसका फायदा बिहार और आंध्र प्रदेश मिला। इसे लेकर अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद ने मोदी सरकार पर हमला बोला। पूरी जानकारी के लिए देखें वीडियो।

बजट 2024 को लेकर यूपी के फैजाबाद से सपा सांसद अवधेश प्रसाद ने कहा कि केंद्र में अल्पमत की सरकार है, उसे बचाने का यह बजट है। इस बजट में अयोध्या के साथ-साथ पूरे यूपी को इग्नोर किया गया। उत्तर प्रदेश वो राज्य है, जिसने देश को एक दर्जन से ज्यादा प्रधानमंत्री दिए। उत्तर प्रदेश देश की राजनीति को बदलता है। देश की राजनीति का दिशा-दशा तय करता है। ये कुर्सी बचाने का बजट है, इसलिए दो राज्यों को बजट में प्राथमिकता दी गई है और बाकी राज्यों की अनदेखी की गई है। यह भारतीय जनता पार्टी को महंगा पड़ेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो