whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

PM मोदी युवाओं के लिए बड़ा ऐलान करेंगे! News24 की रिपोर्ट देखें और जानें बजट में रोजगार के लिए क्या खास?

Modi 3.0 Employment Special Projects: मोदी 3.0 के पहले बजट में युवाओं और महिलाओं के लिए रोजगार को लेकर खास ऐलान होने वाला है। मोदी सरकार ने अंतरिम बजट को पूर्ण करके पेश करने की तैयारी कर ली है। देखिए न्यूज24 की स्पेशल रिपोर्ट...
01:41 PM Jun 30, 2024 IST | Khushbu Goyal

Budget 2024 Special From Employment Angle: मोदी सरकार का तीसरा कार्यकाल शुरू हो चुका है। BJP के नेतृत्व में NDA गठबंधन की सरकार बनी और नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बने। फरवरी 2024 में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में अंतरिम बजट पेश किया गया था। अब तीसरी बार सरकार बनने पर उस अंतरिम बजट को पूरा करके जुलाई 2024 में पेश करने की तैयारी है। ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट, देश के विकास के लिए जरूरी योजनाएं लागू कर पाएंगे।

देश के विकास का अपना और भाजपा का सपना पूरा कर पाएंगे। इन्हीं प्रोजेक्टों में से एक रोजगार के लिए योजनाएं हैं। चर्चा है कि मोदी 3.0 के पहले बजट में युवाओं और महिलाओं के लिए रोजगार से जुड़ी खास योजनाएं हो सकती हैं। इनके लागू होते ही देश में रोजगार के अवसर बढ़ेंगे। नौकरियां पाने के रास्ते खुलेंगे। News24 की यह स्पेशल रिपोर्ट देखिए और जानिए कि बजट में रोजगार के क्या खास रहने वाला है?

लोगों ने घटिया निर्माण सामग्री के इस्तेमाल का आरोप लगाया

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शनिवार शाम से झारखंड में मानसून की बारिश हो रही है। बारिश इतनी तेज है कि नदी का जलस्तर बढ़ गया। पानी के बहाव में पहले निर्माणाधीन पुल का गार्डर टूटा। एक पिलर भी टेढ़ा हो गया। रात करीब 8 बजे अचानक पुल ध्वस्त हो गया। इतनी जोरदार आवाज आई कि ग्रामीण दौड़े आए। वे अपने घर वापस लौट रहे थे कि उन्होंने पुल को ध्वस्त होते देखा।

पथ निर्माण विभाग, पथ प्रमंडल गिरिडीह मिलकर पुल का निर्माण कर रहे हैं। इसके निर्माण में करीब साढ़े 5 करोड़ खर्च होंगे, लेकिन अचानक पुल ध्वस्त हो जाने से लोगों को शक है कि ओम नमः शिवाय कंस्ट्रक्शन कंपनी द्वारा पुलिस के निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है। वहीं पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता विनय कुमार कहते हैं कि पुल हल्का-सा डैमेज हुआ है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो