whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बुध की चाल बदलने से इस राशि के लोगों को होगा धन लाभ, घर में गूंजेगी शहनाई!

Budh Gochar 2024: कन्या और मिथुन राशि के स्वामी बुध ग्रह के कर्क राशि में गोचर से कुछ राशियों के लोगों को करियर में अपार सफलता मिल सकती है। आइए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उस एक राशि के बारे में, जिनके लिए बुध का गोचर बेहद शुभ रहेगा।
06:30 AM Jul 20, 2024 IST | Nidhi Jain

Budh Gochar: साल 2024 में ग्रहों के राजकुमार बुध देव ने 19 जुलाई को राशि परिवर्तन किया था, जिसका प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति की लव लाइफ, करियर, सेहत और नौकरी पर पड़ रहा है। बुध गोचर से कई राशियों के लोगों को लाभ हुआ है और आने वाले दिनों में भी फायदा होगा। हालांकि 12 में से केवल मकर राशि के लोगों के लिए बुध का गोचर अति शुभ रहेगा। लंबे समय से मकर राशि के लोगों के जो काम पूरे नहीं हो रहे थे, जल्द ही उनमे उन्हें सफलता मिल सकती है।

चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं अगस्त का महीना शुरू होने से पहले मकर राशि के लोगों को कौन-कौन सी परेशानियों से छुटकारा मिल जाएगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि आने वाले 10 दिन आपके लिए शुभ रहेंगे या अशुभ, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो