whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छप्पर में पले बढ़े पर IAS बनते ही बदले Pawan Kumar के दिन, अब महलों से आ रहे शादी के रिश्ते

UPSC Success Story: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले पवन कुमार लगातार चर्चाओं में है। उन्होंने यूपीएससी एग्जाम क्रैक कर आईएएस बनकर माता-पिता का सपना साकार किया है। पवन कुमार हाल ही में अपने गांव लौटे थे। जिनका ग्रामीणों और आसपास के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। लोग डीजे लेकर उनके घर पहुंच गए थे।
10:40 PM May 14, 2024 IST | Parmod chaudhary

IAS Pawan Kumar UPSC Success Story: उत्तर प्रदेश के पवन कुमार चर्चा में हैं। जिनके आईएएस बनते ही दिन बदल गए हैं। कभी तंगहाली में जिंदगी काटने वाले पवन बताते हैं कि उनकी सफलता के पीछे माता-पिता और बहनों का हाथ है। माता-पिता और बहनों ने मजदूरी की, लेकिन पवन को पढ़ाने में कसर नहीं छोड़ी। मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले पवन के माता-पिता अपने बेटे की सफलता से बेहद खुश हैं। पिता मुकेश कुमार ने बताया कि बेटे ने उनको फोन कर कहा था कि वे गांव आ रहे हैं।

इसके बाद उनके घर पर लोगों की भीड़ लग गई। लोग डीजे और ढोल की थाप पर नाचते हुए उनके घर पहुंचे। जैसे ही पवन अपने गांव पहुंचे, भीड़ ने उनका जोरदार स्वागत किया। लोग फूल बरसाते हुए उनको लेकर आए। पिता बताते हैं कि जब पवन आम आदमी थे, यानी यूपीएससी एग्जाम को क्रैक करने से पहले गांव आते थे, तो लोगों को पता भी नहीं लगता था। लेकिन अफसर बनने के बाद वे प्रसिद्ध हो गए हैं। पिता ने बताया कि उनके बेटे के लिए अब बड़े और अमीर घरों से रिश्ते आने लगे हैं। पिता ये सब बताते हुए भावुक दिखते हैं। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो