whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैप्टन अंशुमन की पत्नी को कितना पैसा मिला? मां-बाप के हिस्से में क्या आया, देखें News24 की स्पेशल रिपोर्ट

Captain Anshuman Singh Family Controversy: कैप्टन अंशुमन सिंह की पत्नी स्मृति और मां-बाप को आर्मी फंड, इंश्योरेंस क्लेम और मुआवजे का कितना पैसा मिला है? इसके बारे में अहम जानकारी सामने आई है। देखिए मामले पर News24 की स्पेशल रिपोर्ट...
03:42 PM Jul 15, 2024 IST | Khushbu Goyal

Captain Anshuman Singh Army Fund Update: भारतीय सेना के बलिदानी कैप्टन अंशुमन सिंह को हाल ही में कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया है। वे 19 जुलाई 2023 को सियाचिन में हुए अग्निकांड में लोगों को बचाते हुए झुलस गए थे। उन्होंने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा था। उनकी बहादुरी के लिए उन्हें कीर्ति चक्र दिया गया। अलंकरण समारोह में उनकी पत्नी स्मृति की तस्वीर सामने आने के बाद परिवार सुर्खियों में आ गया। उनकी पत्नी स्मृति को देखकर और उनकी प्रेम कहानी, शहादत से ठीक पहले पति से आखिरी बातचीत के बारे में जानकर पूरा देश भावुक हो गया।

इस बीच कैप्टन के मां-बाप ने बहू स्मृति पर आरोप लगाया कि वह उन्हें छोड़कर चली गई है। वह उनके बेटे का सारा सामान, कीर्ति चक्र और आर्मी फंड, इंश्योरेंस क्लेम के पैसे लेकर चली गई है। उन्हें हिस्से में कुछ नहीं आया, लेकिन दावा किया गया है कि कैप्टन अंशुमन के परिवार को आर्मी ग्रुप इंश्योरेंस फंड से करीब एक करोड़ मिला है। आर्मी फंड, इंश्योरेंस क्लेम और मुआवजे का पैसा पत्नी और मां-बाप में बराबर बंटा है। देखिए यह स्पेशल रिपोर्ट और जानें किसके हिस्से में कितना पैसा आया?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो