whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टीवी का पॉपुलर एक्टर 2 बच्चों की मां संग रचाएगा शादी? रूमर्ड गर्लफ्रेंड ले चुकी दो बार तलाक

Chahatt Khanna Rohan Gandotra Wedding: टीवी एक्टर्स चाहत खन्ना और रोहन गंडोत्रा के शादी करने की खबरें आ रही हैं। कहा जा रहा है जल्द ही ये कपल ऑफिशियली अपने रिश्ते को शादी का नाम दे सकते हैं। लिव-इन में रहने के बाद ये रिलेशनशिप को नेक्स्ट लेवल पर ले जाने के लिए तैयार हो गए हैं।
03:16 PM Jun 13, 2024 IST | Ishika Jain

Chahatt Khanna Rohan Gandotra Wedding: टीवी इंडस्ट्री में दो एक्टर्स के डेटिंग के चर्चे काफी समय से चल रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) काफी वक्त से एक्टर रोहन गंडोत्रा (Rohan Gandotra) को डेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इस रूमर्ड कपल की साथ में कई तस्वीरें मौजूद हैं। वहीं, अब लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक जल्द ही ये दोनों शादी कर सकते हैं। बता दें, चाहत बॉयफ्रेंड रोहन से उम्र में 4 साल बड़ी हैं और ये दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।

ऐसे में अब ये दोनों अपने रिश्ते को जल्द ही शादी का नाम दे सकते हैं। हालांकि, अभी तक इस शादी की अनाउंसमेंट नहीं हुई है। अगर आप नहीं जानते तो चाहत पहले भी 2 बार शादी कर चुकी हैं। उनकी दोनों ही शादियां नाकाम रहीं। एक्ट्रेस को दूसरी शादी से 2 बेटियां भी हैं, जिनकी वो अकेले ही परवरिश रही हैं। लेकिन अब चाहत चाहती हैं कि उनकी बेटियों को फिर से पिता का साया और उनका प्यार मिले। वहीं, रोहन की बॉन्डिंग उनकी गर्लफ्रेंड की बेटियों के साथ बेहद अच्छी हैं। ऐसे में अब लगता है जल्द ही ये फैमिली कम्पलीट हो जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो