whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: चैंपियंस ट्रॉफी से इन 5 खिलाड़ियों की हो सकती है विदाई, श्रीलंका से हार के बाद गंभीर ले सकते हैं फैसला

Champions Trophy 2025: चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है। इस टूर्नामेंट के लिए गौतम गंभीर बड़े फैसले ले सकते हैं।
11:02 PM Aug 13, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Champions Trophy 2025: टीम इंडिया को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद से ही भारतीय टीम पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। अब फैंस की नजरें अगले साल पाकिस्तान में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी पर टिकी हैं। कहा जा रहा है कि टूर्नामेंट में टीम इंडिया के कई स्टार खिलाड़ियों का पत्ता कट सकता है। कहा जा रहा है कि टीम से केएल राहुल की विदाई हो सकती है। केएल ने श्रीलंका के खिलाफ दो मैच खेले। जिसमें से एक में 31 और दूसरे में डक पर आउट हो गए। इसके साथ ही टीम इंडिया के हेड कोच गौतम गंभीर का संजू सैमसन पर भी भरोसा नहीं है। उन्हें टी-20 टीम में रखा गया था। वनडे सीरीज में संजू को मौका नहीं दिया गया।

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को घर में घुसकर हराती है टीम इंडिया, आंकड़े देख रिकी पोंटिंग को आ जाएगा तरस

इसके साथ ही बड़ा सवाल सूर्यकुमार यादव को लेकर है। उन्हें टी-20 टीम में तो मौका दिया गया, लेकिन वनडे से बाहर रखा गया। वनडे में उनका प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने 37 वनडे में 25.76 के साथ 773 रन ही बनाए हैं। रवींद्र जडेजा को भी मौका मिलना मुश्किल लग रहा है। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से आराम दिया गया। इनके अलावा और किस खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है?

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो