whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए ऐसा हो सकता है टीम इंडिया का स्क्वाड, इन 15 खिलाड़ियों पर नजर

Champions Trophy 2025 Team India Probable Squad: चैंपियंस ट्रॉफी में रोहित शर्मा कप्तान होंगे। इसके साथ ही स्क्वाड में विराट कोहली, शुभमन गिल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर को जगह मिल सकती है।
07:45 PM Jul 22, 2024 IST | Pushpendra Sharma

Champions Trophy 2025 Team India Probable Squad: श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया के स्क्वाड का ऐलान किया जा चुका है। भारतीय टीम 27 जुलाई से टी-20 और 2 अगस्त से वनडे सीरीज खेलेगी। वनडे सीरीज में रोहित शर्मा ही कप्तान रहेंगे। वहीं विराट कोहली को भी जगह मिली है। वनडे सीरीज इसलिए भी खास होगी क्योंकि चैंपियंस ट्रॉफी की तैयारी के लिए टीम इंडिया के पास काफी कम समय बचा है। ऐसे में टीम इंडिया के स्क्वाड के सिलेक्शन को लेकर भी इसी सीरीज से कुछ खिलाड़ी निकल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: क्या चैंपियंस ट्रॉफी 2025 में वापस आ रहा है वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी? सेलेक्टर ने दिया जवाब

रवींद्र जडेजा को मिल सकती है जगह

रोहित शर्मा, विराट कोहली के साथ ही शुभमन गिल, केएल राहुल, ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर के साथ ही कई स्टार खिलाड़ियों को जगह मिल सकती है। रवींद्र जडेजा भी चैंपियंस ट्रॉफी में जगह बनाने के दावेदार होंगे। जडेजा को श्रीलंका के खिलाफ जगह नहीं मिली है। उन्हें लेकर चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने कहा है कि जडेजा को ड्रॉप नहीं किया गया है। वह हमारी प्लानिंग में शामिल हैं। उन्हें श्रीलंका दौरे के बाद टेस्ट सीरीज में जगह दी जा सकती है। चैंपियंस ट्रॉफी में और किस-किस खिलाड़ी को जगह मिल सकती है?

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

ये भी पढ़ें: SL vs IND: क्यो नहीं मिली रुतुराज गायकवाड़ को टीम में जगह? चीफ सेलेक्टर ने उठा दिया पर्दा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो