whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने कबूल कर लिया इस्लाम? जानिए क्या है वायरल वीडियो का सच

Congress Leader Kanhaiya Kumar: कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार अपनी बात को बड़ी बेबाकी से रखते हैं। उनका कोई न कोई बयान सोशल मीडिया पर चर्चा में रहता है। अब कन्हैया कुमार का एक वीडियो सामने आया है। जिसको लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। लेकिन क्या ये वीडियो सच में सही है या किसी ने फर्जी चलाया है? यह जानने की जरूरत है।
08:10 PM May 03, 2024 IST | News24 हिंदी

Kanhaiya Kumar: दिल्ली की नॉर्थ ईस्ट सीट से इस बार कांग्रेस ने कन्हैया कुमार को उम्मीदवार घोषित किया है। कन्हैया सोशल मीडिया पर लगातार अपने खास अंदाज के कारण चर्चाओं में रहते हैं। भाजपा और कई दलों पर उनकी बड़ी टिप्पणियां सामने आ चुकी हैं। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि कन्हैया कुमार ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है। वे इस्लाम की प्रशंसा कर रहे हैं। लेकिन क्या ये वीडियो सच में असली है? इसको लेकर आपको जानने की जरूरत है।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ यूजर्स की ओर से कन्हैया को ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर्स की ओर से वीडियो को लेकर प्रतिक्रिया गंभीर है। यूजर्स ने लिखा है कि ये कन्हैया तो अब्दुल निकला। लेकिन वीडियो को लेकर सच्चाई जाना जरूरी है। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि कन्हैया कुछ टिप्पणी कर रहे हैं। कन्हैया कह रहे हैं कि हम यहीं पले-बढ़े हैं। पुराने धर्म में छुआछूत थी। लेकिन ये वीडियो लगभग 6 साल पुराना है। सच में इस्लाम कबूल करने जैसी कोई बात वे नहीं कर रहे हैं। आइए जानते हैं वीडियो की पूरी सच्चाई...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो