whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने यूपी विधानसभा चुनाव में जीत का प्लान किया तैयार! होंगे बड़े बदलाव, देखें Video

Congress New Plan : इस बार लोकसभा चुनाव के नतीजों ने सबको चौंका दिया। यूपी में सिर्फ सपा ही नहीं, बल्कि कांग्रेस की भी सीटें बढ़ी हैं। ऐसे में कांग्रेस अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारी जुट गई है। इसे लेकर पार्टी में कई बड़े बदलाव होने के आसार हैं।
07:50 PM Jun 13, 2024 IST | Deepak Pandey

UP Assembly Election : लोकसभा चुनाव के बाद अब कांग्रेस ने अभी से ही यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज कर दी है। यूपी में विधानसभा चुनाव के लिए भले ही अभी तीन साल बचे हैं, लेकिन कांग्रेस जीत का मास्टर प्लान तैयार कर रही है। राज्य में पार्टी के कई चेहरे बदले जाएंगे और युवाओं को जगह मिलेगी। आइए जानते हैं कि कांग्रेस का क्या है अगला कदम?

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की हुई बैठक में फैसला लिया गया कि लोकसभा चुनाव में जिनका प्रदर्शन खराब रहा, उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। लोकसभा चुनाव के रिजल्ट को लेकर जहां कांग्रेस नेता उत्साहित हैं तो वहीं आगे की रणनीति के लिए संगठन को चुस्त-दुरुस्त करना होगा। चुनाव में लगे लोगों और उम्मीदवारों से जिला इकाई और अन्य नेताओं के बारे में फीडबैक लिया जाएगा। संगठन में बदलाव से पहले यह एक प्रक्रिया होगी। कांग्रेस हाईकमान का मन है कि न सिर्फ ब्लॉक, बल्कि न्याय पंचायत और बूथ स्तर तक संगठन का विस्तार किया जाए। पूरी जानकारी के लिए वीडियो देखें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो