होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Arvind Kejriwal के इस्तीफे पर दिल्ली की जनता का राय? देखिए जंतर मंतर से ये स्पेशल रिपोर्ट

Arvind Kejriwal Resign Update: दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे पर जनता ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। जंतर मंतर पर आज केजरीवाल की जनता की अदालत में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी, जिनसे अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर सवाल पूछे गए।
01:44 PM Sep 22, 2024 IST | Khushbu Goyal
Advertisement

Public Reaction on Arvind Kejriwal Resign: तिहाड़ जेल से बाहर आकर, मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल नई फॉर्म में आ गए हैं। उन्होंने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने आज जंतर मंतर पर जनता की अदालत लगाई। इस अदालत में हजारों की संख्या में AAP वर्कर्स और लोगों की भीड़ उमड़ी। इस अदालत को देखकर लगता है कि अरविंद केजरीवाल फिर से उसी फॉर्म में आ गए हैं, जिस फॉर्म में वे आम आदमी पार्टी बनाने से पहले थे। उनकी इस अदालत में दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी भी पहुंचीं।

Advertisement

मनीष सिसोदिया भी नजर आए। अरविंद केजरीवाल 21 मार्च 2024 से जेल में थे। उन्हें ED-CBI ने दिल्ली शराब घोटाले में आरोपी बनाया है। इस मामले में वे अब सुप्रीम कोर्ट से जमानत लेकर तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं और अपना पक्ष रखने के लिए जनता की अदालत में पहुंच गए हैं। इससे पहले उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देखकर अपनी भरोसेमंद आतिशी को कुर्सी पर बिठा दिया। वहीं आज जंतर मंतर पर जुटी जनता से जब News24 के रिपोर्टर ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे के बारे में बात की तो क्या जवाब मिले? जानने के लिए देखें News24 की ये स्पेशल रिपोर्ट...

Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalArvind Kejriwal ResignJanta Ki Adalatjantar mantar delhi
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो