whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Exclusive Interview: उद्धव ठाकरे से क्यों अलग हुए एकनाथ शिंदे? महाराष्ट्र CM ने खोला राज

Eknath Shinde Exclusive Interview: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से आज News24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद ने खास बातचीत की। देखिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और जानिए उन्होंने किन सवालों के जवाब दिए?
01:53 PM May 18, 2024 IST | Khushbu Goyal

Eknath Shinde Exclusive Interview: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से आज News24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद ने खास बातचीत की। वहीं चैनल को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में मुख्यमंत्री शिंदे ने कई मुद्दों पर चर्चा की। उन्होंने कई सवालों के जवाब भी दिए। कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी। लोकसभा चुनाव 2024 पर भी वे खुलकर बोले। उन्होंने जहां भाजपा के नेतृत्व वाले NDA की जीत का दावा किया।

वहीं विरोधियों पर भी खूब कटाक्ष किए। सबसे महत्वपूर्ण मुख्यमंत्री शिंदे ने बताया कि आखिर क्यों वे उद्धव ठाकरे से अलग हुए। क्यों उन्होंने शिवसेना का बंटवारा होने दिया? जिस अजीत पवार के कारण उन्हें दिक्कत हुई, क्यों उन्हें अजीत पवार को अपने गुट में रखा और उनके साथ मिलकर लोकसभा चुनाव 2024 भी लड़ रहे हैं। देखिए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू और जानिए उन्होंने किन सवालों के जवाब दिए?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो