whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'Kangana Ranaut को किसी भी कीमत पर खरीद सकता हूं', किसान नेता ने कर दी विवादित टिप्पणी

Kangana Ranaut Slap Controversy: कंगना रनौत को लेकर अब एक किसान नेता ने ऐसा बयान दिया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। अब इस शख्स ने एक्ट्रेस को लेकर बेहद खराब टिप्पणी कर दी है, जिसे सुनकर एक्ट्रेस तो क्या उनके फैंस भी भड़क उठेंगे। चलिए जानते हैं आखिर उस शख्स ने ऐसा भी क्या कह दिया है।
08:09 PM Jun 12, 2024 IST | Ishika Jain

Kangana Ranaut Slap Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जबसे से CISF महिला जवान से थप्पड़ पड़ा है किसन आंदोलन वाला मुद्दा फिर भड़क उठा है। जब से ये खबर बाहर आई है कि कुलविंदर कौर ने एक्ट्रेस को क्यों मारा, लोग एक्ट्रेस के विरोध में खड़े गए हैं। अब कुलविंदर कौर के सपोर्ट में न सिर्फ प्रदर्शन किया गया बल्कि अब खुद को किसान नेता कहने वाले एक शख्स ने कंगना को लेकर एक घटिया टिप्पणी भी कर दी है। उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में ये किसान नेता एक्ट्रेस को लेकर भद्दी टिप्पणी करते हुए कहता है कि कंगना खुद को क्या बहुत आमिर समझती हैं? मेरा पास इतना पैसा है कि मैं उसे अकेला ही खरीद सकता हूं, चाहे वो अपनी बोली कहीं भी क्यों न लगाए। अब एक पुरुष का महिला पर दिया ये बयान सोशल मीडिया पर एक नए विवाद को जन्म दे रहा है। एक महिला पर ऐसा कमेंट करना क्या एक शख्स को शोभा देता है? अब इस तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। हालांकि, अब लोगों को कंगना के जवाब का इंतजार है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो