whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैंने गोली चलाने का नहीं दिया आदेश, फिर भी...' हाथ जोड़कर किसानों से क्या बोले अनिल विज? देखें Video

Farmers Questions To Anil Vij : देश में लोकसभा चुनाव के पांच चरणों की वोटिंग संपन्न हो गई है। अब राजनीतिक दलों का फोकस बचे दो चरणों की सीटों पर है। इस बीच हरियाणा के अंबाला में भाजपा नेता अनिल विज को किसानों का विरोध झेलना पड़ा। किसानों ने उनका रास्ता रोक लिया।
01:44 PM May 22, 2024 IST | Deepak Pandey

Haryana Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव का दौर चल रहा है। राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता कड़ी धूप में रैली और जनसभा कर रहे हैं। चुनाव प्रचार के लिए निकले हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज को किसानों ने घेर लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैंने किसानों पर गोली चलाने का आदेश नहीं दिया था, मगर उस वक्त गृह मंत्री होने के नाते मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं।

अंबाला के गांव पंजोखरा में भाजपा नेता अनिल विज बुधवार को चुनाव प्रचार करने के लिए गए थे। इस दौरान किसानों ने रास्ता रोककर अनिल विज से सवाल पूछा कि किसने किसानों पर गोली चलाने का आदेश दिया था? इस पर पूर्व गृह मंत्री ने किसानों से हाथ जोड़कर कहा कि मैं उस समय प्रदेश का गृह मंत्री था, इसलिए जिम्मेदारियों से भाग नहीं सकता। भले ही किसी के आदेश पर गोली चली हो, लेकिन मैं इस घटना की जिम्मेदारी लेता हूं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो