चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Congress नेता की बेटी ने ठुकराया प्रपोजल, तो सरफिरे आशिक ने चाकू से गोदकर मारा!

Girl Stabbed To Death After Rejecting Love Proposal: कर्नाटक के हुबली में कांग्रेस नेता की बेटी की कॉलेज कैंपस में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। लड़की का प्यार में 'न' बोलना आरोपी सह नहीं पाया और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
07:39 PM Apr 19, 2024 IST | Prerna Joshi
Advertisement

Girl Stabbed To Death After Rejecting Love Proposal: एक आशिक ने प्यार में 'न' सुनने के बाद कांग्रेस नेता की बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। प्यार के नाम पर अपराध का नकाब ओढ़े आरोपी लड़के ने बीते गुरुवार कर्नाटक के हुबली स्थित एक कॉलेज कैंपस में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी नेहा पर 6 से 7 बार चाकू से वार करके मानवता को शर्मसार कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी युवती पर हमला करते हुए दिखाई दे रहा है।

Advertisement

इस दौरान युवक को भी चोटें आई हैं। हमले के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, अब पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ-साथ पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि नेहा MCA फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी और आरोपी युवक उसी कॉलेज का ड्रॉपआउट स्टूडेंट है। आरोपी की पहचान 23 साल के फैयाज के रूप में हुई है।

Advertisement
Tags :
stabbed to deathwoman stabbed to death
Advertisement
Advertisement