whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

70% जल गई थीं Govinda की बहन, 22 दिन कपड़ों के बिना रहने पर हुईं मजबूर, देख डर जाते थे लोग

Govinda Sister Kamini Khanna: गोविंदा की बहन कामिनी खन्ना की जिंदगी आसान नहीं रही। उन्होंने अपनी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया है। एक बार वो इतनी जल गई थीं कि उन्हें ठीक होने में कई साल लग गए। ऐसे में कामिनी खन्ना का शरीर और चेहरा इतना बिगड़ गया था कि उन्हें देख लोग भी घबरा जाते थे।
04:51 PM Apr 30, 2024 IST | Ishika Jain

Govinda Sister Kamini Khanna: बॉलीवुड के राजा बाबू यानी एक्टर गोविंदा (Govinda) अपनी भांजी आरती सिंह (Arti Singh) की शादी के बाद से चर्चा में बने हुए हैं। साथ ही उनकी भांजी रागिनी खन्ना (Ragini Khanna) का नाम भी सुर्खियों में है। क्या आप जानते हैं गोविंदा की बहन और रागिनी की मां कामिनी खन्ना (Kamini Khanna) अपनी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना कर चुकी हैं। जब वो BA में थीं तो उन पर घर की जिम्मेदारियां थीं, उनकी मां गाना गाने म्यूजिक प्रोग्राम में जाया करती थीं। ऐसे में एक दिन वो पूरियां तल रही थीं और उनका बैलेंस बिगड़ा।

इस हादसे में कामिनी के शरीर पर गर्म-गर्म तेल गिर गया और वो 70% जल गईं। इसके बाद अस्पताल में 22 दिन तक उन्हें कपड़ों के बिना पट्टियां बांधकर जाली में रखा गया था। उन्हें ठीक होने में करीब 3-4 साल लग गए थे। जब एक बार वो परिवार के साथ फिल्म देखने के लिए घर से बाहर निकलीं तो उन्हें देखकर लोग डर गए थे। उस दौरान कॉस्मेटिक सर्जरी की सुविधा नहीं थी, ऐसे में कामिनी की मां उन्हें जर्मनी से मंगवाई क्रीम और नारियल का तेल लगाती थीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो