whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya को सता रही बेटे Agastya की याद, जब न माना पिता का दिल तो किया ये काम

Hardik Pandya: नताशा जबसे अपने मायके गई हैं, तबसे ही सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव है और लगातार पोस्ट शेयर कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम बेटे संग कुछ फोटोज शेयर की, जिस पर हार्दिक ने भी कमेंट किया। जैसे ही हार्दिक के कमेंट पर लोगों की नजर पड़ी, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई।
04:58 PM Jul 25, 2024 IST | Nancy Tomar

Hardik Pandya: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अलग हो चुके हैं। ये बात अब जग-जाहिर है, लेकिन कहते हैं ना कि चाहे कुछ भी हो लेकिन मां-बाप अपने बच्चे से दूर नहीं रह सकते। हाल ही में जैसे ही नताशा स्टेनकोविक ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और बेटे अगस्त्य की फोटो शेयर की, तो हार्दिक पांड्या का दिल बेचैन हो उठा। जी हां, भले ही हार्दिक अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं, लेकिन बेटे के लिए उनका प्यार अभी भी उन्हें परेशान कर रहा है।

खुद को नहीं रोक पाए हार्दिक

हार्दिक से मीलों दूर अगस्त्य की फोटो जैसे ही क्रिकेटर का सामने आई, तो वो अपने बच्चे पर प्यार लुटाए बिना नहीं रह पाए। जी हां, नताशा के हालिया पोस्ट पर जैसे ही हार्दिक ने कमेंट किया, तो वो तुरंत सुर्खियों में आ गए। अब भई पिता का दिल भी पिता का ही होता है। अपने बच्चे से भले ही हार्दिक दूर रह रहे हैं, लेकिन बेटे के लिए क्रिकेटर अभी भी बेचैन है और ये उनके इस कमेंट से साफ जाहिर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

यूजर्स को भी दिखा हार्दिक का दर्द

यूजर्स ने नताशा के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा कि मुझे अब छोटे अगस्त्य के लिए बुरा लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि मर्द कभी मूवऑन नहीं कर पाता। तीसरे यूजर ने लिखा कि हार्दिक आप बहुत अच्छे पिता हैं। चौथे यूजर ने लिखा कि हार्दिक को बेटे की याद आ रही है। इस तरह के कमेंट्स यूजर हार्दिक का इस पोस्ट पर कमेंट आने के बाद कर रहे हैं।

आपसी सहमति से लिया अलग होने का फैसला

गौरतलब है कि हाल ही में हार्दिक और नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी थी कि वो आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं। जैसे ही दोनों का ये फैसला लोगों के सामने आया, तो हर कोई इस जोड़ी के टूटने से परेशान हो गया। गौरतलब है कि दोनों के अलग होने की खबरें तो पहले से ही आ रही थी, लेकिन बार-बार ये खबरें उठती और दब जाती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__

बहुत पहले से आ रही थी दोनों के अलग होने की खबरें

हार्दिक और नताशा के अलग होने की खबरों को फिर से हवा तब मिली जब नताशा ने भारत की टी20 विश्व कप जीत पर ना सिर्फ हार्दिक बल्कि टीम इंडिया के लिए भी कोई मैसेज नहीं लिखा। इसके बाद अनंत और राधिका की शादी में भी हार्दिक को अकेले ही देखा गया और फिर जब नताशा अपने बेटे अगस्त्य संग एयरपोर्ट पर नजर आई, तो भी लोगों को शक हो गया था। हालांकि इसके बाद दोनों ने एक ऑफिशियल पोस्ट के जरिए अपने अलग होने का ऐलान कर दिया था।

यह भी पढ़ें- Payal Malik को धमकी देने वालों पर दर्ज होगी FIR? Armaan malik की बीवी का ट्रोलर्स पर एक्शन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो