whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya और Natasa Stankovic ने की Open Marriage? क्या है रिश्ते में दरार की असली कहानी?

Hardik Pandya Natasa Stankovic Open Marriage Rumours: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के रिश्ते में दरार की खबरें सामने आ रही हैं। कहा जा रहा है कि कपल की शादी टूटने की कगार पर है। इतना ही नहीं नताशा ने हार्दिक से रिश्ता क्यों जोड़ा था और इनका रिश्ता आम कपल्स से अलग कैसे था? अब इसे लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।
08:32 PM May 27, 2024 IST | Ishika Jain

Hardik Pandya Natasa Stankovic Open Marriage Rumours: नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की शादी पर कई सवाल उठ रहे हैं। अब इन दोनों के तलाक खबरों ने तूफान ला दिया है। ऐसे में नताशा और हार्दिक को लेकर एक और रुमर सामने आ गई है। अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि 4 साल से ये दोनों ओपन मैरिज में हैं। बता दें, ओपन मैरिज का मतलब होता है कि पति-पत्नी शादी तो करते हैं लेकिन उनके बीच एक अंडरस्टैंडिंग होती है कि वो इस रिश्ते में होते हुए किसी और के साथ भी संबंध रख सकते हैं।

अब सोशल मीडिया पर सामने आए इस पोस्ट में दावा किया जा रहा है कि नताशा और हार्दिक ने भी इसी शर्त पर शादी की थी। इतना ही नहीं अब ऐसा भी कहा जा रहा है कि इन दोनों के रिश्ते की शुरुआत एक फ्लिंग से हुई थी। लेकिन फिर नताशा प्रेग्नेंट हो गईं तो हार्दिक और उन्हें अपनी इंगेजमेंट की अनाउंसमेंट करनी पड़ी। ऐसे इनका रिश्ता आगे बढ़ा और दोनों ने शादी कर ली। हालांकि, इन दावों में कितनी सच्चाई है अभी इसे लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की जा सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो