whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: हरियाणा में बीजेपी की लहर या कांग्रेस की? जानें क्या बोले लोग

Haryana Assembly Election 2024 Latest Update: हरियाणा विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद से राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है। मगर हरियाणा की जनता के दिल में क्या है?
11:10 AM Sep 03, 2024 IST | Sakshi Pandey

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। 5 अक्टूबर को राज्य की 90 सीटों पर मतदान होंगे। हालांकि इन चुनावों में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बीजेपी लगातार दो बार से हरियाणा का रण जीतती आई है। मगर इस बार लहर कांग्रेस के पक्ष में है। ऐसा हम नहीं बल्कि हरियाणा की जनता का दावा है। न्यूज 24 के पत्रकार जब हरियाणा के लोगों के बीच पहुंचे तो लोगों ने बीजेपी की तमाम खामियां गिनाते हुए कांग्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए।

लोगों का कहना है कि पिछले 10 साल में हरियाणा में कोई विकास नहीं हुआ है। विकास के नाम पर यहां सिर्फ बीजेपी दफ्तर बना है। इसके अलावा रेवाड़ी जिले में सरकार ने विकास की एक ईंट तक नहीं रखी है। बीजेपी से लोगों को कई शिकायते हैं। युवाओं की बेरोजगारी से लेकर किसानों के लिए कोई कदम ना उठाने जैसे मुद्दे रेवाड़ी की जनता में देखने को मिल रहे हैं। चुनाव को लेकर हरियाणा की हवा किस तरफ बह रही है? देखें इस वीडियो में...

यह भी पढ़ें- IC 814: The Kandahar Hijack को लेकर क्यों मचा बवाल? जानें पूरे विवाद की ABCD, अब तक क्या-क्या हुआ?

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो