whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या हरियाणा में हार के बाद कांग्रेस में शुरू हुआ इस्तीफे का दौर? प्रभारी दीपक बाबरिया ने की पेशकश

Haryana Congress Leader Deepak Babaria Resign: कांग्रेस पार्टी हरियाणा में पिछले 10 साल का सूखा खत्म करने में विफल रही है। ऐसे में हरियाणा में कांग्रेस के खेमे से एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है।
03:19 PM Oct 14, 2024 IST | Sakshi Pandey

Haryana Congress Leader Deepak Babaria Resign: हरियाणा में हार के बाद कांग्रेस पार्टी में उथल-पुथल शुरू हो गई है। कई कांग्रेस नेताओं ने एक-दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ना शुरू कर दिया है। इसी बीच हरियाणा में कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। खबरों की मानें तो दीपक बाबरिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से फोन पर बात की। इसके बाद उन्होंने हरियाणा में पार्टी की हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए इस्तीफे की पेशकश कर दी। हालांकि कांग्रेस हाईकमान ने अभी तक उनके इस्तीफे को मंजूरी नहीं दी है।

Advertisement

हरियाणा में तीसरी बार सूखा खत्म करने में नाकामयाब रही कांग्रेस के कई नेताओं ने गुटबाजी को इस हार का कारण बताया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया और प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान को उनके पद से हटाया जा सकता है। हालांकि इस पर अभी तक कोई औपचारिक अपडेट सामने नहीं आया है। पूरी जानकारी के लिए देखें यह वीडियो...

Advertisement
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो