whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aditi Rao Hydari और Siddharth की शादी की डेट रिवील, कब है दूसरी शादी का शुभ मुहूर्त?

Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding Date Revealed: एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने सगाई तो कर ली है। लेकिन वो सिद्धार्थ के साथ कब शादी रचाएंगी ये अभी तक एक्ट्रेस ने रिवील नहीं किया है। वहीं, अब ये कपल कब दूल्हा-दुल्हन बनेंगे इसे लेकर खुलासा हो गया है। इनकी वेडिंग डेट को लेकर खबर सामने आ गई है।
07:47 PM May 31, 2024 IST | Ishika Jain

Aditi Rao Hydari Siddharth Wedding Date Revealed: 'हीरामंडी' (Heeramandi) एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में एक बड़े सेलिब्रेशन का मौका आने वाला है। मीडिया रिपोर्स्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही एक्टर सिद्धार्थ (Siddharth) के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। सगाई के बाद अब इस कपल की दूसरी शादी का शुभ मुहूर्त आ ही गया है। दोनों ही एक बार तलाक ले चुके हैं और अब एक-दूसरे के प्यार में कैद हैं।

लम्बे समय तक डेटिंग करने के बाद इस साल ये दोनों पति पत्नी बन जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अदिति इस साल दिसंबर में शादी कर सकती हैं। अभी तो एक्ट्रेस काम में बिजी हैं लेकिन इसके बाद वो वक्त निकालकर शादी की तैयारियों में जुट जाएंगी। लेकिन डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है। कपल ने अभी इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी है। अब फैंस ये जानने के लिए बेताब है कि किस दिन अदिति और सिद्धार्थ शादी के बंधन में जुड़ने वाले हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो