whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'झूठे आरोपों में मुझे जेल भेजा गया...' रिहाई के बाद पहली प्रेस वार्ता में क्या बोले हेमंत सोरेन?

Hemant Soren Bail News: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को मनी लॉन्ड्रिंग केस में जमानत मिल गई है। 5 महीने के बाद वे जेल से रिहा हो गए हैं। जेल से रिहा होने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने आरोप लगाया कि उनको झूठे मामले में फंसाया गया है। उनके खिलाफ साजिश रची गई।
07:28 PM Jun 28, 2024 IST | Parmod chaudhary

Money Laundering Case: झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत मिल गई है। पांच महीने के बाद वे जेल से रिहा हो गए हैं। हाई कोर्ट का ऑर्डर जैसे ही रांची सिविल कोर्ट के पास फैक्स के जरिए पहुंचा। उनकी रिहाई को लेकर प्रक्रिया शुरू हो गई थी। रिलीज ऑर्डर जेल भेजे जाने के बाद उनको रिहा कर दिया। उनके भाई और राज्य के मंत्री बसंत सोरेन ने 50-50 हजार के दो बॉन्ड भरे और दस्तावेजों के साथ सिविल कोर्ट में सबमिट किए। बता दें कि हेमंत सोरेन को इसी साल 31 जनवरी को अरेस्ट किया गया था। इससे पहले उनसे 8 घंटे तक पूछताछ की गई थी।

जेल से रिहा होने के बाद हेमंत सोरेन ने कहा कि आज देश में राजनेताओं, पत्रकारों, समाजसेवियों और अच्छा काम करने वाले लोगों की आवाज को दबाया जा रहा है। उनको कुचलने की कोशिश की जा रही है। हेमंत ने कहा कि उनको झूठे मामले में जेल में डाला गया। हेमंत सोरेन ने और क्या-क्या आरोप लगाए? देखिए यह खास रिपोर्ट...

यह वीडियो भी देखें:Video: क्या राहुल गांधी बनेंगे ‘शैडो प्रधानमंत्री’? कितना पावरफुल है नेता प्रतिपक्ष का पद

यह वीडियो भी देखें:सफेद साड़ी… हाथों में संविधान, डिंपल यादव की शपथ का Video क्यों हो रहा वायरल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो