whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: हिजबुल्ला-इजराइल में शुरू हुई जंग! लेबनान होगा निशाना; कौन-किसके साथ?

Hezbollah Israel War: इजराइल और हिजबुल्लाह के बीच तनाव चरम पर पहुंच गया है। माना जा रहा है कि दोनों में किसी भी समय भीषण जंग शुरू हो सकती है। रिपोर्ट है कि इजराइल की सेना लेबनान बॉर्डर की तरफ मूव कर रही है। दावा किया जा रहा है कि अगले 72 घंटे में जंग शुरू हो सकती है।
08:21 PM Jun 28, 2024 IST | Parmod chaudhary

Hezbollah Israel Tension: इजराइल और हमास के बीच भीषण लड़ाई चल रही है। अब एक और भीषण जंग के आसार दुनिया में बन रहे हैं। जानकारी के मुताबिक अब हिजबुल्लाह और इजराइल के बीच भीषण जंग शुरू हो सकती है। हिजबुल्लाह का कब्जा लेबनान के एक इलाके में है। उसकी फौज वहां सक्रिय है। रिपोर्ट के मुताबिक गाजा के बाद अब इजराइल लेबनान पर बड़ा हमला कर सकता है। अगले 72 घंटे में भीषण जंग शुरू हो सकती है। जानकारी सामने आई है कि इजराइल की सेना लेबनान बॉर्डर की तरफ मूव कर रही है। इजराइल और हिजबुल्लाह के बीच लगातार बढ़ रहा तनाव दुनिया के लिए भी खतरे की घंटी साबित हो सकती है। इजराइल लगातार अपनी रणनीति बदल रहा है। लेबनान बॉर्डर पर हलचल तेज होने के कारण भीषण जंग के कयास लग रहे हैं।

राफा में मौजूद इजराइली सैनिकों को लेबनान बॉर्डर की तरफ मूव करवाया जा रहा है। जिसके बाद लेबनान के लोग चिंतित हैं। वहीं, हिजबुल्लाह का दावा है कि वह इजराइल या किसी अन्य ताकत से निपटने में सक्षम है। अगर लेबनान पर हमला हुआ तो इजराइल के शहरों को टारगेट करने की धमकी हिजबुल्लाह ने दी है। क्या वाकई इजराइल लेबनान पर हमला करने वाला है? देखिए यह खास रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो