whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बांग्लादेश से हार के बाद भी WTC फाइनल में पहुंच सकता है पाकिस्तान? देखें पूरा समीकरण 

PAK vs BAN Test Cricket Series: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में 10 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। इस मैच में पाकिस्तान के गेंदबाज और बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। खिलाड़ियों के निराशाजनक प्रदर्शन के चलते पाकिस्तानी टीम की हर जगह आलोचना हो रही है।
12:22 PM Aug 26, 2024 IST | mashahid abbas

ICC World Test Championship 2023-25 Final Match: बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच पाकिस्तान के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को बांग्लादेश ने पहली बार टेस्ट क्रिकेट में 10 विकेट से हराया। पाकिस्तान की इस हार के बाद क्रिकेट फैंस के मन में सवाल उठने लगे हैं कि क्या पाकिस्तान आईसीसी की वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच की रेस से बाहर हो गया है। इस सवाल का सीधा जवाब है कि नहीं। अभी पाकिस्तान के पास मौका है कि वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालिफाई कर सकता है।

बांग्लादेश के खिलाफ हार के बाद पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 की अंक तालिका में 8वें स्थान पर पहुंच चुका है। टीम ने अब तक खेले गए 6 मैच में से 2 मैच जीते हैं, जबकि 4 में उसे हार का सामना करना पड़ा है। अब टीम को 8 मैच और खेलने हैं, जिसमें 6 मैच पाकिस्तान में ही खेले जाएंगे। ये मैच बांग्लादेश, इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाएंगे। इस वीडियो में देखिए इनमें से कितने मैच जीतने पर पाकिस्तान वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच का टिकट हासिल करेगी। 

ये भी पढ़ें:  खतरे में पड़ा ‘क्रिकेट के भगवान’ का वर्ल्ड रिकॉर्ड, इतने करीब आ पहुंचा इंग्लैंड का दिग्गज खिलाड़ी

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान को हराने के बाद मुशफिकुर ने लिया ऐसा फैसला, करोड़ों फैंस का जीत लिया दिल

ये भी पढ़ें: 35 गेंदों पर मैच हार गया साउथ अफ्रीका, वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने मैदान पर मचाया आतंक

ये भी पढ़ें: Australia ने किया टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान, इस दिग्गज खिलाड़ी को सौंपी कप्तानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो