whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं ये 4 धुरंधर, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

IND vs BAN: टेस्ट मैच के बाद भारत को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में बीसीसीआई कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दे सकती है। बीसीसीआई ने ये फैसला वर्कलोड मैनेज करने के लिए लिया है।
10:18 PM Sep 15, 2024 IST | Ashutosh Singh

IND vs BAN: टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद टी20 सीरीज खेलनी है। इस सीरीज में बीसीसीआई वर्कलोड मैनेज करने के लिए कई स्टार को आराम दे सकता है। जानकारी के अनुसार, भारतीय उपकप्तान शुभमन गिल को भी टी20 सीरीज में आराम दिया जा सकता है। बीसीसीआई ने फैसले आने वाले सीजन को लेकर लिया है। भारत को इस सत्र में 10 टेस्ट मैच खेलने हैं। इसी वजह से बीसीसीआई अपने इन खिलाड़ी को फ्रेश रखना चाहती है।

गिल के अलावा यशस्वी जायसवाल, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत को भी आराम दिया जा सकता है। ये खिलाड़ी आने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आएंगे। बता दें कि भारत को बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैच सात अक्टूबर (ग्वालियर), 10 अक्टूबर (दिल्ली) और 13 अक्टूबर (हैदराबाद) को खेलने हैं। माना जा रहा हैं कि घरेलू टूर्नामेंट में दो शतक लगा चुके हैं ईशान किशन की भी वापसी हो सकती है। बता दें कि ईशान किशन करीब 9 महीने से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो