खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: गौतम गंभीर ने खोजा बांग्लादेश के 'ब्रह्मास्त्र' का तोड़, अब क्या करेंगे बांग्लादेशी कप्तान?

IND vs BAN: टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी तैयारी शुरू कर दी है। इस टेस्ट से पहले बांग्लादेश के युवा तेज गेंदबाज नाहिद राणा को लेकर काफी ज्यादा बात हो रही है। ऐसे में कोच गौतम गंभीर ने उनका तोड़ भी खोज लिया है।
09:47 PM Sep 15, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IND vs BAN:भारत और बांग्लादेश के दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 19 सितंबर को खोला जाएगा। इसी बीच टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ अपनी तैयारी शुरू कर दी है। टीम इंडिया ने अपने कैंप में एक ऐसे गेंदबाज को शामिल किया गया है, जो बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के बल्लेबाजों की मदद कर सकता है। टीम इंडिया के लिए नाहिद राणा मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। इसी वजह से हेड कोच गौतम गंभीर और गेंदबाजी कोच मोर्ने मोर्कल ने पंजाब के घातक गेंदबाज को कैंप में शामिल किया है।

Advertisement

इस गेंदबाज का नाम गुरनूर बरार है। गुरनूर बरार आईपीएल में पंजाब किंग्स का हिस्सा रह चुके हैं। उनकी हाइट भी 6.5 फीट है। ऐसे में नाहिद राणा के खिलाफ टीम इंडिया के बल्लेबाजों को तैयार करेंगे। बता दें कि नाहिद राणा ने पाकिस्तान में शानदार प्रदर्शन किया था। वो लगातार 150 KM/H की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। उन्होंने पाकिस्तान में रिजवान और बाबर आजम को काफी ज्यादा परेशान किया था। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

 

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BAN
Advertisement
Advertisement