Video: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का स्क्वाड लगभग तय, 15 खिलाड़ियों के नाम आए सामने

IND vs BAN Team India Squad: बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का स्क्वाड लगभग फाइनल है। कहा जा रहा है कि इसका सिर्फ आधिकारिक ऐलान बाकी है। स्क्वाड में 15 खिलाड़ी कौन-कौनसे होंगे, आइए जानते हैं...

IND vs BAN Team India Squad: टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू मैदान पर 19 सितंबर से 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वाड लगभग तय हो गया है। कहा जा रहा है कि 15 खिलाड़ियों के नाम तय कर लिए गए हैं। बस आधिकारिक ऐलान बाकी है।

रिपोर्ट के अनुसार, ओपनिंग में रोहित शर्मा- यशस्वी जायसवाल की जोड़ी होगी, तो वहीं मिडल ऑर्डर में विराट कोहली, शुभमन गिल और केएल राहुल होंगे। खास बात यह है कि ध्रुव जुरेल, सरफराज खान और ऋषभ पंत को भी टीम इंडिया के स्क्वाड में जगह मिली है। वहीं स्पिनर के तौर पर आर अश्विन, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा और कुलदीप यादव को जगह दी गई है।

ये भी पढ़ें: Video: Duleep Trophy में 4 बल्लेबाज पास, ये हुए फेल, टीम इंडिया में सिलेक्शन को लेकर फंसा पेंच

ये होंगे तेज गेंदबाजी के विकल्प

तेज गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज और हर्षित राणा जैसे विकल्प होंगे। ये भी सामने आया है कि श्रेयस अय्यर को टेस्ट टीम में मौका नहीं मिलेगा। वहीं जसप्रीत बुमराह ने सीरीज के लिए आराम मांगा है। यानी वे भी खेलते नजर नहीं आएंगे। कहा जा रहा है कि अगर कोई खिलाड़ी इस बीच दलीप ट्रॉफी में आश्चर्यजनक प्रदर्शन करता है तो हो सकता है कि कुछ बदलाव देखने को मिले, वर्ना ये 15 नाम लगभग फाइनल हैं।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :