होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: दूसरे टेस्ट मैच में कैसी होगी टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11, जानें पिच पर किसे मिलेगा फायदा

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट मैचों की क्रिकेट सीरीज का दूसरा मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 27 सितंबर से खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मैच में जीत दर्ज कर सीरीज 2-0 से अपने नाम करना चाहेगी। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में अपनी दावेदारी और मजबूत करने के लिए भारतीय टीम के लिए ये मैच काफी अहम है। 
12:22 PM Sep 24, 2024 IST | Mashahid abbas
Advertisement

IND vs BAN Test Cricket Series: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से खेला जाएगा। ये मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। भारतीय टीम इस मैच में जीत हासिल करके वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023-25 के फाइनल मैच के लिए अपनी दावेदारी को और मजबूत करने की कोशिश करेगी। वहीं, बांग्लादेश भी इस मैच में वापसी करने की कोशिश करेगी। कानपुर का मैदान टीम इंडिया के लिए अच्छा रहा है। यहां पिच काली मिट्टी की बनाई गई है, जिसपर गेंदबाजों को ज्यादा बाउंस नहीं मिल पाएगा। फ्लैट पिच होने के चलते यहां बल्लेबाजी करना थोड़ा आसान होगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- ओलंपिक मेडलिस्ट बनेगी ‘किलर’, इस इंडियन एक्ट्रेस के साथ निभाएंगी किरदार

वहीं, पिच पर स्पिन गेंदबाजों को अतिरिक्त मदद मिलेगी। इस मैच में टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाजों के बजाय 3 स्पिन गेंदबाजों के साथ मैच खेलने उतर सकती है। टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और आकाशदीप को जगह मिल सकती है। कानपुर में टीम इंडिया का प्रदर्शन अब तक कैसा रहा है और पिच पर पहले गेंदबाजी करना अच्छा रहेगा या बल्लेबाजी? वीडियो में देखिए पूरी जानकारी - 

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर में नया इतिहास रच सकते हैं रवींद्र जडेजा, बनेंगे भारत के तीसरे क्रिकेटर

Advertisement

ये भी पढ़ें:-  12 साल पुरानी फोटो वायरल होने पर कप्तान को लगी फटकार, जुर्माना भी ठोका

Open in App
Advertisement
Tags :
BangladeshIND vs BANIndia
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो