whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

VIDEO: क्या सरफराज खान को मिलेगा दूसरे टेस्ट में मौका? रोहित शर्मा ने दिया बड़ा हिंट

Sarfaraz Khan: बेंगलुरु टेस्ट में शतक जड़कर छाप छोड़ने वाले युवा भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान के पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट में खेलने की पूरी उम्मीद है। उनको लेकर अब कप्तान रोहित शर्मा ने बयान हिंट दिया है।
03:48 PM Oct 21, 2024 IST | Mohan Kumar

Sarfaraz Khan: युवा भारतीय बल्लेबाज सरफराज खान ने बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में करियर का पहला शतक जड़ा। उन्होंने 195 गेंदों पर 13 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 150 रनों की पारी खेली। मैच में सरफराज को शुभमन गिल की जगह मौका मिला, जिन्हें गर्दन में अकड़न थी। सरफराज न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में तो खाता नहीं खोल सके थे, लेकिन दूसरी पारी में उन्होंने जोरदार शतक जड़ दिया।

Advertisement

उनकी इस पारी की कप्तान रोहित शर्मा ने भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'यह बहुत सरल है। जो कोई भी अवसर पाता है, उसे खेल पर अपनी छाप छोड़ने की कोशिश करनी होगी। यह एक सरल संदेश है, जिसके बारे में हम बात करते रहते हैं और ऐसे खिलाड़ियों को इंतजार में रखना हमेशा अच्छा होता है। शुभमन गिल का यह गेम मिस करना दुर्भाग्यपूर्ण था। सरफराज को अवसर मिला और उन्होंने बड़ा शतक बनाया। यह टीम के लिए अच्छा संकेत है।'

अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

Advertisement

यह भी पढ़ें: T20 Emerging Asia Cup: UAE को हराना टीम इंडिया के लिए क्यों जरूरी? देखें सेमीफाइनल का समीकरण

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो