whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IND vs SL: राहुल के कप्तान बनाने पर इन खिलाड़ियों को हो सकता है नुकसान! श्रीलंका दौरे से हो सकते हैं बाहर

India tour of Sri Lanka 2024: भारत का श्रीलंका दौरा 26 जुलाई से शुरू रहा है। इस दौरे पर टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। ऐसे में बीसीसीआई इस दौरे के लिए नए कप्तान का चुनाव कर सकती है। कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल को वनडे टीम का कप्तान बनाया था।
10:17 PM Jul 12, 2024 IST | News24 हिंदी

India tour of Sri Lanka 2024: जिम्बाब्वे दौरे के बाद टीम इंडिया को श्रीलंका के दौरे पर जाना है। इस दौरे पर टीम इंडिया को तीन मैचों की टी 20 और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। इस दौरे से टीम इंडिया के सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीलंका दौरे के लिए बीसीसीआई दो अलग अलग कप्तान का चुनाव कर सकती है। इस हालत में वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान केएल राहुल और टी 20 में हार्दिक पंड्या बन सकते हैं।

केएल राहुल अगर वनडे सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान बनते हैं तो कई खिलाड़ियों को सबसे ज्यादा फायदा हो सकता है। इसमें से कुछ खिलाड़ियों की टीम इंडिया में फिर से वापसी कर सकते हैं जबकि कुछ को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। बता दें कि इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो