whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: क्या सरफराज खान बिना खेले ही हो जाएंगे टीम इंडिया से बाहर? दिग्गज ने दिए संकेत

India vs Bangladesh Sarfaraz Khan: भारत-बांग्लादेश के बीच 19 सितंबर से खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए सरफराज खान को टीम में शामिल किया गया है, लेकिन वे शायद ही खेलते नजर आएं। इसकी एक वजह सामने आई है।
11:30 PM Sep 11, 2024 IST | Pushpendra Sharma

India vs Bangladesh Sarfaraz Khan: टीम इंडिया जल्द ही बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुटेगी। भारतीय टीम का ऐलान पहले ही हो चुका है। जिसमें धाकड़ बल्लेबाज सरफराज खान को जगह मिली है, लेकिन उनका पहला टेस्ट खेलना संदिग्ध माना जा रहा है क्योंकि उन्हें दलीप ट्रॉफी से बाहर नहीं किया गया है। इसके मायने निकाले जा रहे हैं कि उन्हें भले ही पहले टेस्ट के स्क्वाड में शामिल किया गया हो, लेकिन खेलने का मौका नहीं मिलेगा।

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: केएल राहुल, अक्षर पटेल बाहर…दिग्गज ने चुनी टीम इंडिया की प्लेइंग XI, इन खिलाड़ियों को दी जगह

अब इस मामले पर पूर्व चीफ सिलेक्टर कृष्णानामारी श्रीकांत का बड़ा बयान सामने आया है। श्रीकांत का कहना है कि मुझे इस बात का बुरा लग रहा है। टेस्ट क्रिकेट में जब कोई बड़ा खिलाड़ी आता है तो आपको अपनी जगह गंवानी पड़ती है। उदाहरण के लिए देखें तो ऋषभ पंत की वापसी से सरफराज खान और ध्रुव जुरेल को अपनी जगह गंवानी पड़ेगी। बता दें कि सरफराज खान इन दिनों दलीप ट्रॉफी खेलते नजर आ रहे हैं। वह इंडिया-बी के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने इंडिया ए के लिए खेलते हुए दूसरी पारी में शानदार 46 रन बनाए थे।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो