whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आसान नहीं थी बेंगलुरु की वापसी, इन 6 सूरमाओं ने जान लगा दी, तब प्लेऑफ में पहुंची RCB

Royal Challengers Bengaluru 6 Key Players: आरसीबी ने सीएसके को आईपीएल 2024 के 68वें मुकाबले में हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है। बेंगलुरु अंकतालिका में सबसे आखिरी पायदान पर थे, लेकिन 6 घातक खिलाड़ियों ने ऐसा खेल दिखाया कि आरसीबी को फर्श से अर्श पर पहुंचा दिया।
03:38 PM May 19, 2024 IST | Abhinav Raj

Royal Challengers Bengaluru 6 Key Players: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर होती दिख रही थी। जब आरसीबी शुरुआती 8 मैचों में से 7 मैच हार चुकी थी, उस वक्त किसी ने नहीं सोचा होगा कि बेंगलुरु यहां से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाएगी, लेकिन आरसीबी ने कमाल की वापसी की और सीधे प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। शुरुआती कुछ मैचों में आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा था। लेकिन जैसे ही बेंगलुरु के सूरमा फॉर्म में आए, फिर आरसीबी को कोई रोक ही नहीं पा रहा है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: SRH या RR…, RCB को किसके खिलाफ एलिमिनेटर खेलने से फायदा, देखें आंकड़े

विराट ने निभाया सबसे बड़ा योगदान

आरसीबी को फर्श से अर्श तक पहुंचाने में किसी एक खिलाड़ी का नहीं, बल्कि कई खिलाड़ियों का योगदान है। विराट कोहली के अलावा भी आरसीबी के कई ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने बेंगलुरु को प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए जान की बाजी लगा दी। इन 6 खिलाड़ियों में पहले तो आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली हैं, जिन्होंने ना सिर्फ ऑरेंज कैप अपने पास रखे हैं, बल्कि इस सीजन सबसे अधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी अभी तक विराट कोहली के ही नाम है। कोहली ने लगभग सभी मुकाबले में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। आरसीबी को प्लेऑफ में पहुंचाने में सबसे बड़ा योगदान किंग कोहली ने निभाया है। विराट के अलावा भी 5 ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने काफी अहम योगदान निभाया है। चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ऐसे 5 अन्य खिलाड़ी और उनका अभी तक कैसा रहा है प्रदर्शन।

Advertisement

इस वीडियो में देखें कौन हैं ये 6 खिलाड़ी...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो