होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

DC vs KKR: दिल्ली और केकेआर के मैच में कौन होंगे 4 सुपरस्टार, देखें संभावित Playing 11

IPL 2024 DC vs KKR Probable Playing 11: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स की नजरें होंगी जीत की हैट्रिक पर। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपनी सीजन की दूसरी जीत दर्ज करना चाहेगी। दिल्ली ने पिछले मैच में डिफेंडिंग चैंपियंस चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था। केकेआर अपने दोनों शुरुआती मैच जीतकर आई है।
01:33 PM Apr 03, 2024 IST | Priyam Sinha
Advertisement

DC vs KKR Probable Playing 11: आईपीएल 2024 का 16वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होना है। इस मैच का आयोजन विशाखापट्टनम में होगा। इस मैच से पहले दिल्ली की टीम जहां तीन में से दो मैच हारी है और पिछले मैच में सीएसके को हराकर आई है। उधर केकेआर ने अपने दोनों शुरुआती मुकाबले जीते हैं। इस मुकाबले में कोलकाता की नजरें जीत की हैट्रिक पर होंगी तो दिल्ली जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी।

Advertisement

इस मुकाबले के चार सुपर स्टार की बात करें तो दोनों टीम के कौन-कौन से दो बड़े खिलाड़ी हो सकते हैं। पिछले मैच में सुनील नरेन ने गेंद और बल्ले दोनों से कमाल किया था। इसके अलावा आंद्रे रसेल पर भी नजरें होंगी। उधर दिल्ली के लिए पिछले मैच में पचासा जड़ने वाले कप्तान ऋषभ पंत और शानदार गेंदबाजी करने वाले खलील अहमद पर सभी की नजरें होंगी। देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट:-

Open in App
Advertisement
Tags :
Delhi CapitalsIPLIPL 2024kolkata knight riders
Advertisement
Advertisement