होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL की पहली सैलरी से ध्रुव जुरेल ने किया था बड़ा काम, सुनकर आखों में आ जाएंगे आंसू

Dhruv Jurel Special Interview: भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने न्यूज 24 स्पोर्ट्स को दिए खास इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें आईपीएल से पहले सैलरी मिली थी तब उन्होंने उससे क्या किया था। इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि वह पहले भारतीय सेना में नौकरी करना चाहते थे।
09:26 PM Mar 15, 2024 IST | Aman Sharma
Advertisement

Dhruv Jurel Special Interview: रांची टेस्ट में भारतीय टीम के हीरो रहे ध्रुव जुरेल को जब उनको आईपीएल से पहली बार सैलरी मिली थी, तब उन्होंने उस सैलरी एक ऐसा काम किया था, जिसको सुनकर आपकी आखों में भी आंसू आ जाएंगे। न्यूज 24 स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में ध्रुव जुरेल ने बताया कि जब उन्हें पहली बार आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से 20 लाख में खरीदा गया था और उन्हें 20 लाख रुपये मिले तो उससे उन्होंने सबसे पहले कर्ज चुकाया था।

Advertisement

मेरे लिए पिता लिया करते थे उधार पैसे

उन्होंने आगे कहा कि पापा जब मेरे लिए किसी से पैसे उधार मांगा करते थे तो उन्हें बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था। जुरेल ने आगे कहा कि पिता ने कभी यह महसूस नहीं होने दिया था कि वह गरीब हैं। आगे कहा कि उनके पिता भारतीय सेना मे हवलदार के पद पर थे और वह भी चाहते थे कि वह भी सेना में जाएं, लेकिन बचपन से क्रिकेट खेलने का जुनून काफी था, जिसके बाद उन्होंने क्रिकेट को करियर के रूप में चुना।

अधिक जानकारी के लिए देखें पूरा वीडियो।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
dhruv JurelIPLIPL 2024rajasthan royals
Advertisement
Advertisement