whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

IPL 2024 को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये टीम इस बार उठाएगी ट्रॉफी

IPL 2024 Final Winner Prediction: आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होने वाला है। इससे पहले 2 दिग्गज खिलाड़ियों ने इसको लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। दिग्गजों ने बताया कि इस सीजन की विनर टीम कौन होगी।
03:51 PM May 24, 2024 IST | Abhinav Raj

IPL 2024 Final Winner Prediction: आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला 26 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रेयस अय्यर की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स पहले ही फाइनल में प्रवेश कर चुकी है। केकेआर ने पहले क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। इसके अलावा सनराइजर्स हैदराबाद ने भी दूसरे क्वालीफायर में जीत दर्ज कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। आईपीएल 2024 का दूसरा क्वालीफायर हैदराबाद और राजस्थान के बीच 24 मई को चेन्नई में खेला गया, जिसमें राजस्थान को जीत मिली है। इस बीच आईपीएल 2024 को लेकर बड़ी भविष्यवाणी हो गई है।


ये भी पढ़ें:- IPL 2024: अंबाती रायडू ने RCB पर फिर बोला हमला, इशारों में विराट कोहली पर साधा निशाना

इन 2 टीमों में लगी है रेस

आईपीएल 2024 को लेकर यह भविष्यवाणी 2 दिग्गज क्रिकेटरों ने किया है। पहली भविष्यवाणी इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ग्रीम स्वान ने किया है। उन्होंने बताया कि इस आईपीएल सीजन की विनर टीम कौन होगी। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रेट ली ने भी विनर टीम को लेकर भविष्यवाणी की है। बता दें कि इस आईपीएल सीजन अभी भी 2 टीमों में ट्रॉफी की रेस लगी हुई है। इन 3 टीमों में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स है। चलिए आपको बताते हैं दोनों दिग्गजों ने किस टीम को विनर बताया है।

इस वीडियो में देखें क्या है भविष्यवाणी...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो