whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

MI vs KKR: नॉकआउट मुकाबले में मुंबई की करारी हार, ये 5 खिलाड़ी रहे MI की हार के विलेन

These 5 Players Villains of Mumbai Indians Defeat: मुंबई इंडियंस को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली करारी हार के बाद एमआई का प्लेऑफ में पहुंचने का ख्वाब पूरी तरह से टूट गया है। चलिए आपको बताते हैं मुंबई के कौन से 5 खिलाड़ी इस हार के विलेन रहे हैं।
12:09 AM May 04, 2024 IST | Abhinav Raj

These 5 Players Villains of Mumbai Indians Defeat: आईपीएल 2024 के 51वें मुकाबले में हार्दिक पांड्या की अगुवाई में मुंबई को एक और करारी शिकस्त मिली है। किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि आईपीएल में 5 ट्रॉफी जीतने वाली टीम एक-एक जीत को तरस रही है। कोलकाता के खिलाफ मुंबई इंडियंस की हार के साथ ही, प्लेऑफ से भी मुंबई का पत्ता साफ हो गया है। जब कोलकाता ने मुंबई के सामने जीत के लिए सिर्फ 170 रनों का लक्ष्य रखा, तो ऐसा लगा कि मुंबई के लिए यह हलवा खाने जैसा काम रहेगा, लेकिन इसका रिजल्ट कुछ और ही निकला।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- CSK और LSG को लग सकता है करारा झटका, ये 2 स्टार खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से हो सकते हैं बाहर

मुंबई इंडियंस महज 170 रनों के लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर सकी और मुकाबला 24 रनों से गंवा दिया। मुंबई की ओर से सिर्फ सूर्यकुमार यादव ने तूफानी अर्धशतकीय पारी खेली, लेकिन स्काय के अलावा बाकी बल्लेबाज पूरी तरह से फ्लॉप रहे। चलिए आपको बताते हैं मुंबई इंडियंस के कौन से 5 खिलाड़ी रहे, जो इस मैच में एमआई के लिए विलेन बने हैं। खास बात है कि इस लिस्ट में खुद कप्तान हार्दिक पांड्या का भी नाम शामिल है।

Advertisement

इस वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो