होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: इन 4 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती है मुंबई इंडियंस, जानें क्या सूर्यकुमार यादव होंगे रिलीज

Mumbai Indians: इस साल के अंत में आईपीएल का ऑक्शन हो सकता है। इस ऑक्शन से पहले सभी टीमों को अपने रिटेन गए खिलाड़ियों की लिस्ट को बीसीसीआई को देना है। इस लिस्ट को लेकर मुंबई इंडियंस की टीम भी रणनीति बना रही है।
10:57 PM Oct 24, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Mumbai Indians IPL Retention:मुंबई इंडियंस आईपीएल की सबसे सफल टीम हैं। इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले सभी की नजर मुंबई इंडियंस की रिटेन किए गए खिलाड़ियों पर टिकी हुई है। मुंबई इंडियंस के पास आईपीएल के कई बड़े नाम हैं। ऐसे में मुंबई इंडियंस की नजर अपने कोर खिलाड़ियों को रिटेन करने पर लगी हुई है।

Advertisement

मुंबई की टीम इस बार ऑक्शन से पहले रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को रिटेन कर सकती है। हार्दिक पांड्या एक बार फिर से टीम के कप्तान हो सकते हैं। वहीं, उपकप्तान के रूप में ये जिम्मेदार जसप्रीत बुमराह को मिल सकती है। वहीं, मुंबई की टीम अभी सूर्यकुमार यादव को टीम का कप्तान नहीं बनाना चाहती है। ऐसे में हार्दिक के हाथों में एक बार फिर से मुंबई इंडियंस की कमान होती है। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: क्यों पुणे टेस्ट से बाहर हुए केएल राहुल? मैच से पहले गंभीर ने किया था समर्थन

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ 2nd Test: क्या बारिश बिगाड़ेगी पहले दिन का खेल? जानें पुणे का मौसम

Advertisement

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement