whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: CSK को मिली करारी हार, ये हैं 5 गुनहगार

IPL 2024 PBKS vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा। सीएसके को 7 विकेट से शिकस्त मिली।
11:50 PM May 01, 2024 IST | Pushpendra Sharma

IPL 2024 PBKS vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच बुधवार को चेन्नई में खेले गए आईपीएल के 49वें मुकाबले में CSK को करारी हार का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्स ने सीएसके को 7 विकेट से करारी मात दी। इस मुकाबले में सीएसके की बल्लेबाजी औसत रही। वहीं दूसरी ओर गेंदबाजी में भी टीम कमाल नहीं दिखा पाई। इस तरह पीबीकेएस ने ये मुकाबला 13 गेंद रहते ही जीत लिया।

Advertisement

ये हैं हार के 5 गुनहगार 

सीएसके की हार में रवींद्र जडेजा का योगदान रहा। जडेजा 4 गेंदों में महज 2 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं गेंदबाजी में भी वे कमाल नहीं दिखा पाए। उन्होंने 3 ओवर में 22 रन दिए। उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। वहीं शिवम दुबे भी अपनी बल्लेबाजी का कमाल नहीं दिखा पाए। वह शून्य पर आउट हो गए। इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर आए समीर रिजवी का भी बल्ला नहीं चला। वह संघर्ष करते नजर आए। रिजवी 23 गेंदों में महज 21 रन बनाकर आउट हो गए।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: 7 बड़े खिलाड़ी छोड़ जाएंगे टीम का साथ, 5 टीमों की बढ़ी टेंशन

Advertisement

वहीं मोईन अली के प्रदर्शन की बात करें तो न तो उन्होंने बल्लेबाजी में कमाल दिखाया और न ही गेंदबाजी में प्रभावित कर पाए। मोईन ने 9 गेंदों में 15 रन बनाए। वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 2 ओवर में बिना विकेट लिए 22 रन लुटाए। गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर फ्लॉप रहे। शार्दुल ने 3.4 ओवर में 13.09 की इकोनॉमी से 48 रन लुटाए। उन्हें सिर्फ एक विकेट मिला। सीएसके की हार के बाद पॉइंट्स टेबल में भी बड़ा उलटफेर हो गया है।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो