whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IPL 2024: अंकतालिका में छिड़ चुकी है भीषण जंग, DC से लेकर MI तक... सभी टीमें रेस में

IPL 2024 Points Table Race: आईपीएल 2024 के आखिरी दौर के बीच अंकतालिका में भीषण जंग छिड़ चुकी है। प्लेऑफ की रेस से अभी तक ना ही कोई टीम बाहर हुई है और ना ही कोई टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाई है।
09:59 AM May 07, 2024 IST | Abhinav Raj

IPL 2024 Points Table Race: आईपीएल 2024 का रोमांचक दौर जारी है। हर मुकाबले के बाद प्लेऑफ की रेस साफ होती जा रही है। आईपीएल 2024 में कौन सी 4 टीमें क्वालीफाई करने वाली है, इसका फैसला अभी तक नहीं हो सका है। आपको जानकर हैरानी होगी कि राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स भले ही 8-8 मुकाबले जीत चुकी है, लेकिन फिर भी दोनों टीमें अभी भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो सकती है। यह थोड़ा आश्चर्यजनक जरूर है, लेकिन सच्चाई यही है कि अंकतालिका इस तरह फंसी है कि अभी ना ही तो कोई टीम प्लेऑफ से बाहर हुई है और ना ही कोई टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पाई है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- युवराज सिंह ने रोहित शर्मा की इंग्लिश का बनाया मजाक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बयान

आईपीएल 2024 के 55 मुकाबले खेले जा चुके हैं। लेकिन अभी भी अंकतालिका में भीषण जंग छिड़ी हुई है। इस जंग में कौन सी टीमें विनर बनेंगी और कौन सी टीमें लूजर बनेंगी, इस पर पूरे देश की नजर है। करोड़ों फैंस अभी भी इस आस में हैं कि उनकी टीम अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है। चलिए आपको विस्तार से अंकतालिका की स्थिति समझाते हैं कि किस टीम के पास क्वालीफाई करने का कितना चांस है।

Advertisement

इस वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो