whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

SRH vs KKR: क्वालीफायर से किसका कट सकता है पत्ता? ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं हारी हुई बाजी

IPL 2024 SRH vs KKR Qualifier 1: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पहला क्वालीफायर मैच खेला जाएगा। चलिए जानते हैं दोनों टीमों के कौन 5 खिलाड़ी हैं, जो अपने दम पर गेम पलट सकते हैं। इसके अलावा यह भी बताते हैं कि मैच के दौरान मौसम कैसा रहेगा।
11:20 AM May 21, 2024 IST | Abhinav Raj

IPL 2024 SRH vs KKR Qualifier 1: आईपीएल 2024 का पहला क्वालीफायर मुकाबला आज यानी 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। इस मैच को लेकर फैंस के मन में कई सवाल खड़े हो रहे हैं। एक तो फैंस को बारिश की चिंता भी सता रही है, लेकिन आपको बता दें कि इस मैच में बारिश होने की संभावना नहीं जताई जा रही है। मौसम विभाग की मानें तो मुकाबले के दौरान अहमदाबाद का तापमान 31 डिग्री रहने वाला है। पहले क्वालीफायर को जो टीम अपने नाम करेगी, वह सीधा फाइनल खेलेगी। चलिए आपको बताते हैं दोनों टीमों के 5 धाकड़ खिलाड़ी कौन होंगे, जो कभी भी गेम चेंज कर सकते हैं।


ये भी पढ़ें:- RCB फाइनल में पहुंचने की प्रबल दावेदार, 1-2 नहीं… बन रहे कुल 6 अनोखे संयोग

हेड टू हेड में केकेआर का पलड़ा भारी

पहले क्वालीफायर में एक ओर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम होगी, वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद होगी। केकेआर ने प्लेऑफ में पहले स्थान के लिए क्वालीफाई किया है, वहीं हैदराबाद ने दूसरे स्थान के लिए क्वालीफाई किया है। दोनों टीमों के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड को देखें तो केकेआर का पलड़ा भारी लग रहा है। केकेआर और हैदराबाद के बीच कुल 26 मुकाबले खेले गए हैं, जिनमें से 17 मैच कोलकाता के नाम रहा है, जबकि 9 मैच हैदराबाद के नाम रहा है। ऐसे में क्वालीफायर वन में केकेआर का पलड़ा भारी लग रहा है। हालांकि इस सीजन हैदराबाद ने भी कमाल का प्रदर्शन किया है। ऐसे में यह मुकाबला कांटे का होने वाला है, जीत ना ही तो केकेआर के लिए आसन होगी और ना ही हैदराबाद के लिए आसान होगी।

इस वीडियो में देखें पूरी रिपोर्ट...

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो