whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नीता अंबानी के बाद बेटी ईशा ने भी दोहराया इतिहास, जुड़वा बच्चों से जुड़ा है कनेक्शन

Isha Ambani on IVF: मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके दोनों जुड़वा बच्चे IVF टेक्नोलॉजी के जरिए पैदा हुए हैं।
02:18 PM Jun 29, 2024 IST | Jyoti Singh

Isha Ambani on IVF: अंबानी फैमिली की लाडली बेटी ईशा अंबानी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उनके दोनों जुड़वा बच्चे IVF तकनीक के जरिए हुए हैं। ये जर्नी उनके लिए काफी मुश्किल भरी रही थी। साथ ही उन्हें कई मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा है। अपने इंटरव्यू में ईशा ने बताया कि 'मैंने अपने दोनों जुड़वा बच्चों को IVF के जरिए कंसीव किया था। इस विषय पर बात करने के बाद ही इसे नॉर्मल बनाया जा सकता है। इस प्रोसेस के लिए किसी को शर्मिंदा होने की जरूरत नहीं पड़नी चाहिए। अगर दुनिया में बच्चे पैदा करने के लिए मॉर्डन टक्नोलॉजी मौजूद है, तो इसे अपनाने में क्या ही दिक्कत है।'

नीता अंबानी की तरह IVF के जरिए बनीं मां

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नीता अंबानी भी IVF के जरिए ही मां बनी थीं। उन्होंने इस टक्नोलॉजी के जरिए ही आकाश और ईशा अंबानी को जन्म दिया था। वहीं ईशा अंबानी भी इस प्रोसेस के जरिए जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं। गौरतलब है कि ईशा ने साल 2018 में बिजनेसमैन आनंद पीरामल से शादी की थी। साल 2022 में इस कपल के घर में जुड़वा बच्चों का जन्म लिया। ईशा ने अपने दोनों बच्चों का नाम कृष्णा और आदिया रखा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो