whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: तलाक के बाद एक्स हसबैंड संग वेकेशन मना रहीं Isha Koppikar! क्या फिर जुड़ा रिश्ता?

Isha Koppikar Viral Video: ईशा कोप्पिकर ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। तलाक के बाद अब एक्ट्रेस एक्स पति संग विदेश में छुट्टियां मना रही हैं। इन्हें साथ में एन्जॉय करता देख अब फैंस ने भी ट्रोलिंग शुरू कर दी है।
06:48 PM Jun 28, 2024 IST | Ishika Jain

Isha Koppikar Viral Video: ईशा कोप्पिकर के लेटेस्ट वीडियो ने फैंस को चौंका दिया है। इसी साल एक्ट्रेस ने अपने पति टिमी नारंग से तलाक लिया था। 14 साल पुरानी शादी तोड़कर एक्ट्रेस बेटे को लेकर बिजनेसमैन पति के घर से चली आई थीं। लेकिन अब ईशा कोप्पिकर एक बार फिर अपने पूर्व पति के साथ दिखाई दी हैं। वो लंदन में एक्स हसबैंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अब बेटी और एक्स हसबैंड के साथ मस्ती करते हुए सबका ध्यान खींच लिया है।

अब एक्ट्रेस को टिमी नारंग संग देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता एक्स हसबैंड के साथ ठीक कर लिया है और अब ये दोनों फिर से साथ आने की तैयारी कर रहे हैं? वीडियो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे इस एक्स कपल ने अपने मनमुटाव मिटा लिए हैं। हो सकता है कि ये दोनों अपनी बेटी के लिए साथ आए हों। फिलहाल तो इन चेहरों पर खुशी ही नजर आ रही है जो लोगों को रास नहीं आ रही और वो इन्हें लेकर तरह-तरह की बातें बना रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो