चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: तलाक के बाद एक्स हसबैंड संग वेकेशन मना रहीं Isha Koppikar! क्या फिर जुड़ा रिश्ता?

Isha Koppikar Viral Video: ईशा कोप्पिकर ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है। तलाक के बाद अब एक्ट्रेस एक्स पति संग विदेश में छुट्टियां मना रही हैं। इन्हें साथ में एन्जॉय करता देख अब फैंस ने भी ट्रोलिंग शुरू कर दी है।
06:48 PM Jun 28, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Isha Koppikar Viral Video: ईशा कोप्पिकर के लेटेस्ट वीडियो ने फैंस को चौंका दिया है। इसी साल एक्ट्रेस ने अपने पति टिमी नारंग से तलाक लिया था। 14 साल पुरानी शादी तोड़कर एक्ट्रेस बेटे को लेकर बिजनेसमैन पति के घर से चली आई थीं। लेकिन अब ईशा कोप्पिकर एक बार फिर अपने पूर्व पति के साथ दिखाई दी हैं। वो लंदन में एक्स हसबैंड के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अब बेटी और एक्स हसबैंड के साथ मस्ती करते हुए सबका ध्यान खींच लिया है।

Advertisement

अब एक्ट्रेस को टिमी नारंग संग देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता एक्स हसबैंड के साथ ठीक कर लिया है और अब ये दोनों फिर से साथ आने की तैयारी कर रहे हैं? वीडियो देखकर तो ऐसा ही लग रहा है जैसे इस एक्स कपल ने अपने मनमुटाव मिटा लिए हैं। हो सकता है कि ये दोनों अपनी बेटी के लिए साथ आए हों। फिलहाल तो इन चेहरों पर खुशी ही नजर आ रही है जो लोगों को रास नहीं आ रही और वो इन्हें लेकर तरह-तरह की बातें बना रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Isha Koppikar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement