whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या जम्मू कश्मीर चुनाव में 'बगावत' BJP को पड़ेगी भारी? पैराशूट कैंडिडेट पर प्रदेशाध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

Jammu Kashmir Election 2024 : जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तैयारी तेज कर दी। इस बीच भाजपा द्वारा जारी उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर पार्टी में बवाल मचा हुआ है।
07:01 PM Aug 26, 2024 IST | Deepak Pandey

Jammu Kashmir Assembly Election 2024 : जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने सोमवार को उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी। पहले भाजपा ने 44 प्रत्याशियों की सूची जारी की, लेकिन कुछ घंटों के बाद इसे वापस ले ली गई। इसके बाद पार्टी ने संशोधित लिस्ट में 15 नामों का ऐलान किया। इसे लेकर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बीजेपी दफ्तर पर नारेबाजी कर अपना विरोध जताया।

इसे लेकर जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रवींद्र रैना ने कहा कि सबकी समस्याओं का समाधान होगा। उन्होंने टिकट बंटवारे पर कहा कि कुछ लोग विशेष होते हैं। भाजपा नेताओं के समर्थक अपने उम्मीदवार के लिए टिकट की मांग को लेकर जम्मू स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान समर्थकों ने कहा कि उन्हें पैराशूट कैंडिडेट नहीं चाहिए। अब बड़ा सवाल उठता है कि क्या जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव में भाजपा को नेताओं और कार्यकर्ताओं की बगावत भारी पड़ेगी। आइए वीडियो में देखते हैं पूरी स्टोरी?

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो